क़ुरआन जलाने वाले आतंकी को संदेश  हर तरफ गूंजेगी क़ुरआन की आवाज़ : सय्यद मोहम्मद अशरफ

HomeNewsHindi News Articles

क़ुरआन जलाने वाले आतंकी को संदेश हर तरफ गूंजेगी क़ुरआन की आवाज़ : सय्यद मोहम्मद अशरफ

स्वीडन में कुरआन जलाने वालों को मुंह तोड़ जवाब है कुरआन की कसरत से तिलावत। 7 जुलाई 2023,शुक्रवार ऑल इंडिया उलमा व मशाइख बोर्ड के राष्ट्रीय अध्

स्वीडन में कुरआन जलाने वालों को मुंह तोड़ जवाब है कुरआन की कसरत से तिलावत।

7 जुलाई 2023,शुक्रवार

ऑल इंडिया उलमा व मशाइख बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवम वर्ल्ड सूफी फोरम के चेयरमैन हज़रत सैय्यद मोहम्मद अशरफ किछौछवी ने स्वीडन में एक आतंकी हैवान द्वारा क़ुरआन की प्रति जलाने वालों को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए जुमे के दिन पूरी दुनिया के मुसलमानों से एक साथ एक वक्त पर कुरआन की तिलावत का आह्वाहन किया है।

उन्होंने ने इस कैंपेन को लांच करते हुए कहा कि पूरी दुनिया के मुसलमानों को चाहिए कि एक तय शुदा वक्त पर जो जहां मौजूद हो वह कुरआन की सुरह:अलहम्द और सूरह: इखलास की तिलावत करनी चाहिए और हर जुमे को 12 बजे दिन में एक साथ तिलावत करनी है जिसमें एक तरफ सवाब का पहलू है दूसरी जानिब आतंकियों को संदेश कि तुम चाह कर भी क़ुरआन को मिटा नहीं सकते,तुम जितना इसे मिटाना चाहोगे हक़ उतना ही फैलता जायेगा।

हज़रत ने कहा कि क़ुरआन की हिफाज़त की जिम्मेदारी खुद हम सबके पालनहार ने ली है इसे मिटा पाने की ताक़त किसी हैवान दरिंदे में नहीं है, तमाम आए और जाते रहे लेकिन रब का कलाम हम सब की रहबरी के लिए मौजूद है जिससे हम सब शांति का प्रेम का संदेश ग्रहण करते हैं,जिंदगी जीने का बेहतरीन तरीक़ा सीखते रहेंगे।

उन्होंने सभी से अपील की है, ऐसे दरिंदों का जवाब कुरआन की ज्यादा से ज्यादा तिलावत और समझ को बढ़ाना है लिहाजा इस मुहिम से सभी जुड़ें।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0