AIUMB महराजगंज का राहत सामग्री बांटने का इंतजाम


महराजगंज, अप्रैल 08.2020.
वर्ल्ड सूफी फोरम के चेयरमैन एवं ऑल इंडिया ओलमा मशाइख़ बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष
#हज़रत_सय्यद_मोहम्मद_अशरफ_किछौछवी_साहब की अपील पर उनके चाहने वालों ने आज नौतनवां की #मस्जिद_ग़रीब_नवाज़ के कैम्पस में राहत सामग्री बांटने का इंतजाम #हाजी_सय्यद_इफ्तखार_साहब व
#मौलाना_सय्यद_अबरार_साहब के नेतृत्व में किया गया। जहां एक तरफ कोरोना जैसी महामारी है वहीं पर उससे बड़ी समस्या भूख की महामारी भी है। ऐसे मुश्किल वक़्त में हर इंसान को हर इंसान का ख्याल रखना चाहिए सभी अमीर को सभी ग़रीब के मदद के लिए खुल कर आगे बढ़ना चाहिए। ताकि भूख के वायरस से अपना कोई भी भाई भूखा सोने न पाए।
यह पोस्ट डालने का मक़सद सिर्फ और सिर्फ इतना है कि इस काम मे हिस्सा लेने वालों की हौसला अफजाई की जा सके ताकि इनलोगों में ख़िदमत का जज़्बा बरक़रार रहे। और इनके द्वारा सराहनीय कार्यों से प्रेरित होकर और भी लोग आगे बढ़े।और गरीबों जरूरतमन्दों की मदद करें। हाजी सय्यद इफ्तेखार साहब और मौलाना सय्यद अबरार साहब ने अपने हाथों से जरूरत मन्दों में राशन सामग्री वितरण की इस मौके पर हिंदुस्तान अखबार के वरिष्ठ पत्रकार अतीक़ अहमद अब्बासी, दूरदर्शन चैनल के राहुल तिवारी जी, स्वततंत्र चेतना के नव युवक पत्रकार राजा अग्रहरि उपस्थित रहे। इस मौके पर सय्यद सेराज अहमद, सय्यद अफजाल अहमद, सय्यद बेलाल अहमद, सय्यद वहाज अहमद, और मस्जिद ग़रीब नवाज़ के ख़तीब व इमाम मौलाना क़मर आलम अलिमि साहब और अशरफी जामा मस्जिद परसोहिया के ख़तीब व इमाम हाफिज कलीमुल्लाह साहब, मोहम्मद रफ़ीक़ अशरफी मोहम्मद अतीक़ अशरफी मोहम्मद मोबीन इमरान खान अंकित छेतरी संजय राजभर मोहम्मद वाहिद शकील हाशमी आज़ाद अशरफ अशरफी व साहब आलम कुरैशी वगैरह ने इस कार्य मे अपना भरपूर योगदान दिया।

#AiumbDonatesForCovid-19
#IslamicTeachings
#SaveHumanity
#SufiWay
#International_Durood_Week
#SyedAshraf