HomeActivities

AIUMB की दिल्ली दंगों में तबाह लोगों के लिए रिलीफ की अपील ।

अस्सलामु अलैकुम , आप हज़रात बखूबी वाक़िफ़ हैं देश के हालात से और दिल्ली में जिस तरह की तबाही हुई उससे भी। कुछ नादान नफरत के नशे में चूर होकर कब इंसानियत

ऑल इंडिया उलामा व मशाइख बोर्ड मोगा ने खिलाड़ियों को सम्मानित किया
First-ever World Sufi Forum to be held in Delhi, to explore ways to counter spread of terrorism in name of faith:First Post
World Sufi Forum: PM Modi’s ten best quotes:Indian Express


अस्सलामु अलैकुम ,
आप हज़रात बखूबी वाक़िफ़ हैं देश के हालात से और दिल्ली में जिस तरह की तबाही हुई उससे भी। कुछ नादान नफरत के नशे में चूर होकर कब इंसानियत के दुश्मन दरिंदे बन गए जिन्होंने बस्ती की बस्ती जला डाली, लोगों की जानें गईं , घर दुकान सब तबाह हो गए, लोग सड़कों पर आ गए। ऐसे में हम सब का दीनी और इंसानी फ़र्ज़ है कि हम इनकी मदद को आगे आएं और इनकी बिखरी ज़िंदगियों को समेटने का काम करें।
पैग़म्बरे इस्लाम हज़रत मुहम्मद मुस्तफा सल्लल्लाहू अलैहि वसल्लम के फरमान के मुताबिक़ मुसीबतज़दा लोगों की मदद बिना उनके धर्म और ज़ात पात को देखे इंसानियत की बुनियाद पर करनी है, सूफियों ने यही तरीक़ा अपनाया कि अपने अख़लाक़ से नफरतों की आग को ठंडा कर दिया, अब समय आ गया है, आपके आल इंडिया उलमा व मशाइख़ बोर्ड ने यह फैसला किया है कि हम सब मिलकर दिल्ली दंगों में उजड़े हुए लोगों को हर मुमकिन मदद पहुंचाएंगे ताकि उनकी ज़िंदगी पटरी पर आ सके।
इस अज़ीम कारे खैर में बोर्ड अपने सभी ज़िम्मेदारों से अपील करता है कि वे अपने अपने इलाकों में रिलीफ जमा करें और बोर्ड के ज़रिए दिए गए एकाउंट नंबर में इसे जमा करें ताकि लोगों को राहत पहुंचाई जा सके , जो फसाद में बर्बाद हुए हमारे भाई बहन हैं उनकी ज़िम्मेदारी हमारी है लिहाज़ा बढ़ चढ़ कर इस कारे खैर में हिस्सा लें।
अल्लाह हम सब के इस नेक अमल को अपने हबीब करीम जनाबे मुहम्मदुर रसूलुल्लाह सल्लल्लाहू अलैहि वसल्लम के सदक़े अपनी बारगाह में क़ुबूल फरमाए।
آمین یا رب العالمین. بجاہ سید المرسلین ﷺ
Account Details:
Bank : VIJAYA BANK, KALKAJI, DELHI
A/C : 606301011003687
Name : AL ASHRAF TRUST
Ifsc Code : VIJB0006065

आल इंडिया उलमा व मशाइख़ बोर्ड , दिल्ली

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0