HomeNewsHindi News Articles

मानव सेवा और दयाभाव रब को पाने के सशक्त मार्ग: सय्यद मोहम्मद अशरफ

मानव सेवा और दयाभाव रब को पाने के सशक्त मार्ग: सय्यद मोहम्मद अशरफ रायपुर, 9 जुलाई 2021 जनहित रहमत फाउंडेशन के प्रथम स्थापना दिवस पर ऑल इंडिया उलमा व

रोहित सरदाना देश से माफी माँगे : सय्यद मोहम्मद अशरफ
MODI TO INAUGURATE FOUR-DAY LONG WORLD SUFI FORUM TOMORROW:The Pioneer
हर हिन्दोस्तानी के दिल में है तिरंगा, यह है हमारी शान: सय्यद सलमान

मानव सेवा और दयाभाव रब को पाने के सशक्त मार्ग: सय्यद मोहम्मद अशरफ

रायपुर, 9 जुलाई 2021

जनहित रहमत फाउंडेशन के प्रथम स्थापना दिवस पर ऑल इंडिया उलमा व मशाइख बोर्ड के अध्यक्ष व वर्ल्ड सूफ़ी फॉर्म के चेयरमैन हज़रत सय्यद मोहम्मद अशरफ और पुलिस महानिदेशक डी एम अवस्थी की विशेष उपस्तिथि में कोरोना वारियर्स का सम्मान किया गया।
किन्नर समाज प्रमुख हाजी ज्योति बाई और हाजी नगीना नायक भी कार्यक्रम की विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थीं। जनहित रहमत फाउंडेशन के प्रमुख ऋषभ सोनी ने अतिथियों का स्वागत करते हुए संस्था के कार्यों, उपलब्धियों और योजनाओं के सन्दर्भ में विस्तृत जानकारी प्रदान की। गेस्ट ऑफ़ ऑनर बोर्ड के अध्यक्ष हज़रत सय्यद मोहम्मद अशरफ ने जनहित रहमत फाउंडेशन के प्रयासों को सराहा और संस्था के बिना किसी भेदभाव के लोगों की मदद करने के जज़्बे को कायम रखने की प्रेरणा दी। हज़रत ने कहा कि कोरोना काल की इस घड़ी में यह आवश्यक है की हम सब अपने भेदभाव भूलकर एकता और समरसता का प्रदर्शन करें। हज़रत ने कौमी एकता और परस्पर प्रेम-सम्मान का सन्देश दिया और कहा कि मानव सेवा और दयाभाव रब को पाने के सशक्त मार्ग हैं। कार्यक्रम का संचालन श्रीमती स्मिता शर्मा द्वारा किया गया।

इस अवसर पर निम्नलिखित कोरोना वारियर्स का सम्मान किया गया -एएसपी तारकेश्वर , इंस्पेक्टर राकेश ठाकुर, सब-इंस्पेक्टर राणा सिंह ठाकुर, हेड कांस्टेबल पति राम पटेल, कांस्टेबल ढोलमणि भोई, कांस्टेबल विजय बंजारे, , इंस्पेक्टर संजीव मिश्रा, कांस्टेबल इंद्र कुमार पांडे कांस्टेबल बलराज, कांस्टेबल भारत, कांस्टेबल अखिलेश , श्री नेताम, डॉ विकास, सामाजिक कार्यकर्ता दिलीप चौहान, सुश्री भावना झा, संपादक, नवभारत समाचार पत्र। संस्था के सदस्य और किन्नर समाज के प्रतिनिधिगण भी कार्यक्रम में उपस्थित थे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0