ऑल इंडिया उलमा व मशाइख बोर्ड इटावा की बैठक में नए सयदस्य शामिल

HomeUncategorizedUpcoming Events

ऑल इंडिया उलमा व मशाइख बोर्ड इटावा की बैठक में नए सयदस्य शामिल

बैठक में गरीब और मजलूमों की मदद करने का ऐलान किया गया इटावा: नवंबर 7, 2021 ऑल इंडिया उलमा व मशाइख बोर्ड इटावा शाखा की पक्का तालाब मदरसा दारूल

اللہ تعالیٰ نے اپنے حبیب کو کوثر عطا فرمایا : سید محمد اشرف کچھوچھوی
देश के संविधान का सम्मान हमारा कर्तव्य : सय्यद मोहम्मद अशरफ
Seminar: “Sufism and Humanity” in Lucknow:4th December

बैठक में गरीब और मजलूमों की मदद करने का ऐलान किया गया

इटावा: नवंबर 7, 2021

ऑल इंडिया उलमा व मशाइख बोर्ड इटावा शाखा की पक्का तालाब मदरसा दारूल उलूम चिश्तीया में बैठक हुई जिसमें नए सदस्यों शाहबे आलम, अनवार खान, मोहम्मद फरमान, सलमान, ज़ीशान व अन्य को कमेटी का सदस्य बनाया गया। इस बैठक में गरीब और मजलूमों की मदद करने का भी ऐलान किया गया और संकल्प लिया गया कि हम सभी मेम्बर मिल कर गरीब और मजलूमों की मदद करने का काम करेंगे, अगर कोई बीमार है या किसी की बेटी की शादी होना है और वह इतना गरीब है कि शादी में असमर्थ है तो सभी बोर्ड के मेम्बरान मिल कर उस की बेटी की शादी बोर्ड के खर्चे पर करवाने का काम करेंगे, अगर कोई बीमार तो उसका इलाज भी करवाएंगे और अगर कोई लावारिस मिट्टी होगी तो उसका दफीना भी बोर्ड के सदस्य मिलकर करवाएंगे।

बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष हाजी शेख शकील अशरफी और सरपरस्ती हाजी हाशिम अशरफी ने की। मीडिया प्रभारी मोहम्मद अज़ीम, नायब सदर हाफिज फ़ैजान अहमद चिश्ती, खजांची मुमताज अहमद, हाजी अल्ताफ, मोहम्मद अनवार, हाफिज उमर, मोहम्मद अनस ‘कैफ’ नगर अध्यक्ष, जैनुल आब्दीन ,आमिर महफ़ूज, हमीद फलैकस, जैनुल, अन्य लोग मौजूद रहे।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 1