HomeStatementsHindi News Articles

देश सबका है नफरतों की बात शहीदों का अपमान है : सय्यद मोहम्मद अशरफ

7 फरवरी / लखनऊ" देश सबका है,नफरतों की बात शहीदों का अपमान" यह बात आल इन्डिया उलमा व मशायख बोर्ड के संस्थापक अध्यक्ष हज़रत सय्यद मोहम्मद अशरफ किछौछवी न

World Sufi Forum rejects all forms of terrorism: The Statesmen
Muslim Mahapanchayat, Moradabad,UP,16th Oct 2011
حسینیت نام ہے ظلم کے خلاف کھڑے ہونے کا:سید محمداشرف کچھوچھوی

7 फरवरी / लखनऊ” देश सबका है,नफरतों की बात शहीदों का अपमान” यह बात आल इन्डिया उलमा व मशायख बोर्ड के संस्थापक अध्यक्ष हज़रत सय्यद मोहम्मद अशरफ किछौछवी ने सांसद द्वारा मुसलमानों को बांग्लादेश या पाकिस्तान चले जाने के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मीडिया से कहीं उन्होंने कहा कि देश किसी एक धर्म सम्प्रदाय का नहीं बल्कि सभी भारतीयों का है ऐसे में यह बेवजह की बात करना हास्यास्पद है । उन्होंने कहा कि देश की सरहदों की हिफ़ाज़त मे अपनी जान लुटाने वाले शहीदों का अपमान है इस तरह की बात करना।
हज़रत ने कहा कि नफरत की राजनीति को रोका जाना चाहिए यह देश के विकास में रोड़ा है और भारत सरकार को इस तरफ गंभीरता से सोचना चाहिए यह बाते देश तोड़ने वाली हैं उन्होंने कहा कि अगर समय रहते इस पर लगाम नहीं लगाई गई तो यह बड़ा संकट बन जायेगी ।
देश की आजादी में सब साथ अंग्रेजों से लड़ें और तब से आज तक जब देश को जरूरत पड़ी सभी देशवासी देशहित में कुर्बानी देते आए हैं देश को धर्म संप्रदाय के नाम पर बाटने की बात देश के समय को बर्बाद करने के सिवा कुछ नहीं है ।
उन्होंने देश वासियों से तरह की बातों पर ध्यान न देने की अपील की और कहा हमें अपनी गंगा जमुनी तहजीब को खतम नहीं होने देना है और नफरतों को मोहब्बत से हरा देना है.

By: Yunus Mohani

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0