HomeUncategorized

चुने गए सांसदों और लोकसभा अध्यक्ष को मुबारकबाद ,सबके विकास के लिए करें काम : सय्यद मोहम्मद अशरफ

19 जून, नई दिल्ली आल इंडिया उलमा व मशाइख़ बोर्ड के संस्थापक अध्यक्ष एवं वर्ल्ड सूफी फोरम के चेयरमैन हज़रत सय्यद मोहम्मद अशरफ किछौछवी ने श्री ओम बिड़ल

मज़लूमों पर ज़ुल्म करने वालों से खतरनाक है हाथ मिलाना : सय्यद मोहम्मद अशरफ
जहालत गरीबी की बदतरीन शक्ल है : सय्यद मोहम्मद अशरफ
अदालतों का काम इंसाफ देना नाइंसाफी ज़ुल्म है: सय्यद मोहम्मद अशरफ

19 जून, नई दिल्ली

आल इंडिया उलमा व मशाइख़ बोर्ड के संस्थापक अध्यक्ष एवं वर्ल्ड सूफी फोरम के चेयरमैन हज़रत सय्यद मोहम्मद अशरफ किछौछवी ने श्री ओम बिड़ला के 17वी लोकसभा के अध्यक्ष चुने जाने पर मुबारकबाद देते हुए कहा है कि सभी नए चुने गये सांसद देशहित में सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के संकल्प के साथ काम करेंगे।

हज़रत ने कहा कि देश के सामने बड़ी चुनौती है बिहार में नौनिहाल बच्चे बुखार से मर रहे हैं , मौसम की मार से लोग अपनी जान गंवा रहे है देश में लोगों को पीने के पानी की समस्या है इन सबसे हमें मिलकर निपटना है।बेरोजगारी भी खतरनाक तरीके से बढ़ रही है इसपर भी विचार करना होगा ।

उन्होंने कहा है कि हम चाहते हैं कि लोकसभा अध्यक्ष के अध्यक्षता में संसद में सभी के सर्वांगीण विकास के लिए काम हो।देश में बढ़ती नफरत की हवा को रोका जाय ,क्योंकि देश तभी आगे बढ़ेगा जब सब मिलकर इसके लिए काम करेंगे और आपस में मिलजुल कर रहेंगे।

हमें मोहब्बत के साथ आगे बढ़ना है और उसका एक ही तरीका है मोहब्बत सबके लिए नफरत किसी से नहीं।

ओम बिड़ला लोकसभा के 17वे अध्यक्ष बने हैं कोटा से दोबारा लोकसभा सदस्य बने ओम बिड़ला 3 बार राजस्थान विधानसभा के सदस्य भी रहें है।

By: Yunus Mohani

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0