HomeUncategorized

भारत को मार रही है हिंसक भीड़ -सय्यद मोहम्मद अशरफ

लखनऊ :आल इंडिया उलेमा मशाइख बोर्ड के संस्थापक अध्यछ हज़रत सय्यद मोहम्मद अशरफ किछौछवी ने झारखण्ड के रामगढ़ के बाजरटांड गाँव में अलीमुदीन उर्फ़ अजगर अली अं

कोविड 19 के खात्मे की दुआओं के साथ शुरू हुआ उर्स मखदूमी
सब अल्लाह के बन्दे हैं, भाई भाई बन कर रहो : सय्यद मोहम्मद अशरफ
शहीदे वतन को सलाम हमारी ज़िन्दगी उनकी कुर्बानियों की कर्जदार है : सय्यद सलमान चिश्ती

लखनऊ :आल इंडिया उलेमा मशाइख बोर्ड के संस्थापक अध्यछ हज़रत सय्यद मोहम्मद अशरफ किछौछवी ने झारखण्ड के रामगढ़ के बाजरटांड गाँव में अलीमुदीन उर्फ़ अजगर अली अंसारी की भीड़ के ज़रिये गौमांस के शक में पीट पीट कर की गयी हत्या को भारत की हत्या बताया है .हज़रत ने कहा कि इस तरह की घटनाएँ रोज़ हो रही हैं जो समाज को बाँट रही हैं .

उन्होंने ने साफ़ कहा कि भारत सिर्फ ज़मीन के किसी हिस्से का नाम नहीं है बल्कि यह इस ज़मीन पर रहने वाले हमारे उस समाज का नाम है जो भाईचारे मोहब्बत के लिए जाना जाता है अब इसमें नफरतों को जिस तरह घोला जा रहा है वह मुल्क के लिए बहुत खतरनाक है .

हज़रत ने कहा कि ऐसा लगता है की भीड़ देश को बर्बाद करने पर तुली है एक तरफ प्रधानमन्त्री गुजरात में अहिंसा का पाठ पढ़ा रहे होते हैं और दूसरी तरफ मज़हब के नाम पर एक भारतीय नागरिक को भीड़ पीट पीट कर मार रही होती है. अब भीड़ का कानून चल रहा है जिसमे भीड़ अपने हिसाब से आरोप लगाती है फिर दोषी भी मान लेती है बिना सुबूत और गवाह के और फिर सजा भी दे देती है .

बेरोजगार युवाओं की टोली को मज़हबी कट्टरपंथ की अफीम पिलाई जा रही है जो इस प्यारे हिंदोस्तान के लिए खतरनाक है और उससे ज्यादा खतरनाक है सरकारों का खामोश रहना. अगर यह चुप्पी नहीं टूटी तो भारत को मार देगी यह हिंसक भीड़ .

हज़रत ने साफ़ कहा कि मुल्क की हिफाज़त के लिए मुल्क के अमन की हिफाज़त के लिए किये जा रहे हर छोटे या बड़े प्रयास का हम समर्थन करते हैं और हम साथ हैं. आल इंडिया उलेमा मशाइख बोर्ड मुल्क में अमन के लिए अपनी हर कोशिश कर रहा है.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0