आल इंडिया उलमा माशाइख़ बोर्ड का बाढ़ पीड़ितो को राहत सामग्री बाटने का काम जारी !

कटिहार : 23 सितम्बर
बिहार में बाढ़ पीड़ितों के बीच एल इंडिया उलमा माशाइख बोर्ड लगातार सक्रिय है और उनकी मदद के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है, इसी क्रम में आज कई गांवो में जाकर बोर्ड के कार्यकर्ताओं ने कपड़े बांटे।
अभी तक कई गांव ऐसे हैं जहां तक संपर्क नहीं हो पा रहा है और सरकारी मदद भी नहीं पहुंच रही है ,लोग बीमार हैं और उनके पास न तो चिकित्सक हैं और न ही दवा ,कई जगह लोगों के पास खाने को कुछ नहीं है और पहनने को कपड़े भी नहीं है इन सब परेशानियों को देखते हुए आल इंडिया उलमा माशायख बोर्ड के कार्यकर्ता गावों में जाकर लोगों को राहत सामग्री पहुंचा रहे हैं ।
बोर्ड के अध्यक्ष हज़रत सय्यद मोहम्मद अशरफ किछौछवी लगातार लोगों से अपील कर रहे हैं कि पीड़ितो की हर संभव मदद के लिए लोग आगे आएं क्योंकि सरकारी मदद बंदरबांट का शिकार हो चुकी है और बाढ़ का ज़िक्र भी खतम हो चला है जबकि लोग बहुत परेशान हैं ।
आज कटिहार के झौआ,सिस्या,डोमोरया,सिक्रोना,रंगपरा,इस्लामपुर,किचोरा ,रानीगंज, डोकरा,सिंगलेपुर सहित पश्चिम बंगाल के खुमेदपुर और शम्सी में ऑल इंडिया उलमा माशायख बोर्ड की टीम ने मौलाना आले रसूल के नेतृत्व में राहत सामग्री बांटी। मौलाना आले रसूल ने बताया यह सिलसिला लगातार चलता रहेगा और दूर दराज के इलाक़े में राहत पहुंचाई जाएगी ,लोगों की हर संभव मदद की जायेगी।
BY: यूनुस मोहानी