पंजाब हरियाणा बाढ़ पीड़ितों के लिए उलमा मशाइख बोर्ड ने राशन भेजा

HomeNewsHindi News Articles

पंजाब हरियाणा बाढ़ पीड़ितों के लिए उलमा मशाइख बोर्ड ने राशन भेजा

हनुमानगढ़: 05 अगस्त 2023 ऑल इंडिया उलमा व मशाइख़ बोर्ड हनुमानगढ़ शाखा के बैनर तले जिला इमाम हज़रत मौलाना सय्यद मोहम्मद राशिद अनवर शमसी साहब की अगुव

हनुमानगढ़: 05 अगस्त 2023

ऑल इंडिया उलमा व मशाइख़ बोर्ड हनुमानगढ़ शाखा के बैनर तले जिला इमाम हज़रत मौलाना सय्यद मोहम्मद राशिद अनवर शमसी साहब की अगुवाई में पंजाब और हरियाणा में बाढ़ पीड़ितों की सहायता हेतु राशन व अन्य जरूरत का सामान जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाने के लिए गांव ढालिया जिला हनुमानगढ़ से एक टीम रवाना हुई।
मोहम्मद अकीन ,काले खान, मोहम्मद बिलाल, मुश्ताक खां ,गुलाम मोहिउद्दीन , कारी मोहम्मद मकसूद आलम व अन्य सदस्यों को सय्यद मोहम्मद राशिद अनवर शमसी ने झंडी दिखाकर खु़सूसी दुआओं के साथ रवाना किया।
ऑल इंडिया ऑल उलमा व मशाइख़ बोर्ड के मिशन “मोहब्बत सबके लिए नफरत किसी से नहीं” को चरितार्थ करते हुए जरूरतमंद की मदद करने आपसी भाईचारे को बढ़ावा देने का काम किया जा रहा है । बोर्ड की शाखाएं पहले भी राष्ट्रीय अध्यक्ष हज़रत Syed Mohammad Ashraf Kichhauchhwi के निर्देशानुसार इस तरह के कामों में मदद के लिए हमेशा से तत्पर रहती आई हैं।
मौलाना राशिद अनवर ने कहा हम आशा करते हैं कि अल्लाह की मदद से आने वाले वक्त में भी हर एक जरूरतमंद की जरूरत को पूरा कर सकें।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0