देश में अमन व शांति का पैगाम देना मकसद: मोहम्मद अशरफ किछौछवी

HomeNewsHindi News Articles

देश में अमन व शांति का पैगाम देना मकसद: मोहम्मद अशरफ किछौछवी

नौतनवा (महराजगंज)। हिन्दुस्तान टीम Wed, 15 December, 2021 नगर पालिका के अशरफी जामा मस्जिद परसोहिया के 50 वर्ष पूरा होने पर मंगलवार को कांफ्रेंस का

नौतनवा (महराजगंज)। हिन्दुस्तान टीम Wed, 15 December, 2021

नगर पालिका के अशरफी जामा मस्जिद परसोहिया के 50 वर्ष पूरा होने पर मंगलवार को कांफ्रेंस का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि ऑल इंडिया उलमा मशाइख बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष हजरत सैयद मोहम्मद अशरफ किछौछवी ने देश में अमन व शांति का पैगाम देना मकसद है। इस उद्देश्य को पूरा करने के लिए मिशन को पूरे देश में बढ़ाने में जुटा गया है।

उन्होंने कहा कि अमन एवं शांति का पैगाम लेकर देश और दुनिया में जाते हैं। दुआओं के साथ-साथ लोगों से अमन एव शांति के लिए गुजारिश भी करते हैं। उन्होंने कोरोना वायरस की तीसरी लहर को देखते हुए लोगों से सरकार की तरफ से जारी गाइडलाइन का पालन करने पर जोर दिया। इसके पहले मुख्य अतिथि का छपवा बाईपास तिराहे पर लोगों ने स्वागत किया। वहां से जुलूस के रूप में स्टेशन चौराहा, जनता चौक, अस्पताल तिराहा, जयहिंद चौराहा और गांधी चौक होते हुए अशरफी जामा मस्जिद पर पहुंचें।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से मौलाना बरकत मिसबाही,मौलाना मकबूल सालिक मिस्बाही, मौलाना आताए रसूल, मौलाना मोहिउद्दीन मिस्बाही, मौलाना जुल्फीकार, शमीम अशरफी,वसीम सिद्दीकी,आजाद अशरफ कुरेशी, शाह आलम कुरैशी, भोला कुरैशी, नियाज अहमद, शीबू, बिक्की और कलीमुल्लाह सहित अधिक संख्या में लोग शामिल रहे।

Source:
https://www.livehindustan.com/uttar-pradesh/maharajganj/story-purpose-to-give-message-of-peace-and-tranquility-in-the-country-ashraf-kichhochvi-5333248.html?fbclid=IwAR2mPNlS-bPNyWp7ZlyaYMdSBaYYY2VNvRBcF5w8gaQJQn1Raw–61Q8vXY

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0