आल इंडिया उलमा व मशाइख़ बोर्ड की बैठक संपन्न

जयपुर/ 22 फरवरी
आल इंडिया उलमा व मशाइख़ बोर्ड की होटल मोहम्मदी में आगामी 27 फरवरी को होने वाली कान्फ्रेंस के संबंध में एक बैठक का आयोजन किया गया बैठक की अध्यक्षता हाजी सग़ीर अहमद उर्फ़ लल्लू भय्या ने की बैठक में विशेष तौर से बोर्ड दिल्ली कार्यालय से कान्फ्रेंस की तैयारी का जायजा लेने आए मौलाना मुख्तार अशरफ ने भी शिरकत की।
मुख्तार अशरफ ने बताया कि आल इन्डिया उलेमा व मशयाख बोर्ड का मिशन ख्वाजा गरीब नवाज का मिशन है और संदेश भी वही कि मोहब्बत सबके लिए नफरत किसी से नहीं उन्होंने कहा कि देश में तरह का माहौल बन रहा है वह खतरनाक है और इसे मोहब्बत के बिना नहीं सुधारा जा सकता।
मौलाना ने साफ शब्दों में लोगों से कहा कि बोर्ड के बानी व सदर हज़रत मोहम्मद अशरफ किछौछवी इंसानियत का पैगाम लेकर सिर्फ देश में ही नहीं विदेशों में भी लगातार जा रहे हैं और उनकी कोशिशों में रंग दिखाया है आज दुनिया जान चुकी है कि मजहब इंसानियत को महफूज़ करने के लिए है उसे तबाह करने लिए नहीं और सूफिया ने यह कर के दिखाया भी है ।
जयपुर के सबसे बड़े अलिमे दीन मुफ़्ती अब्दुल सत्तार साहब ने कहा कि ऐसे परोग्राम वक़्त कि अहम ज़रुरत हें साथ ही कहा कि जयपुर के तमाम उलमा इस कोंफ्रेंस में शिरकत कर रहे हें.
मीटिंग में कान्फ्रेंस की तैयारी पर विस्तार से चर्चा हुई और बोर्ड के बानी सदर हज़रत सय्यद मोहम्मद अशरफ किछौछवी का जयपुर में 27 फरवरी को भव स्वागत किए जाने के प्रस्ताव को सर्वसम्मति से पास किया गया।

By: Yunus Mohani