HomeHindi News Articles

अजमेर शरीफ से बाढ़ पीड़ितों के लिए सहायता रवाना !!

28/अगस्त अजमेर शरीफ आल इंडिया उलमा व मशाईख बोर्ड के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव हज़रत सय्यद सलमान चिश्ती द्वारा चिश्ती मंज़िल झालरा अजमेर शरीफ से केरल के

नौनिहालों की मौत निरंकुश अफसरशाही और भ्रष्टाचार का नतीजा : सय्यद मोहम्मद अशरफ
अधिकांश मुस्लिम महिलाएं शरीअत कानून से खुश : सय्यद आलमगीर अशरफ
देश खतरे में, भीड़ कर रही है लोकतंत्र की हत्या -सय्यद अशरफ

28/अगस्त अजमेर शरीफ

आल इंडिया उलमा व मशाईख बोर्ड के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव हज़रत सय्यद सलमान चिश्ती द्वारा चिश्ती मंज़िल झालरा अजमेर शरीफ से केरल के बाद पीड़ितों के लिए सहायता भेजी गई है। इस अवसर पर चिश्ती ने कहा कि हम सब केरल के आफ़तज़दा लोगों के साथ खड़े हैं दरगाह अजमेर शरीफ से सहायता का काम भी किया जा रहा है और दुआ भी हो रही है।
उन्होंने कहा कि लोग जहां भी परेशान हैं इंसानियत का पहला तकाज़ा है कि उनकी बिना किसी भेदभाव के मदद की जाये यह हम सबका सामाजिक, धार्मिक,व मानवीय कर्तव्य है ,जो लोग ऐसे वक्त पर भी नफरत का ज़हर फैलाने का असफल कार्य कर रहे हैं उन्हें समझना चाहिए कि परेशान हिन्दू और मुसलमान ,दलित,ईसाई नहीं होते वह सिर्फ परेशान और मुसीबत में फंसे लोग होते हैं इंसान होते हैं और इंसानों की सेवा से इनकार सिर्फ शैतान करते हैं।
सय्यद सलमान ने कहा कि सभी लोग आगे आएं ताकि केरल के लोगों की भरपूर मदद की जा सके यही धर्म है और यही मानवता गरीब नवाज़ का यही मिशन है इसे हम सबको आगे ले जाना है।उन्होंने कहा कि आल इंडिया उलमा मशाईख बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष हज़रत सय्यद मोहम्मद अशरफ किछौछवी की अपील का व्यापक असर हुआ है और पूरे देश से राहत सामग्री पहुंच रही है।

 

By: Younus Mohani

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 1