HomeNewsStatements

महफिले दुरूद सजा कर बाढ़ पीड़ितों के लिए दुआ करें : सय्यद मोहम्मद अशरफ

मुंबई:18 अगस्त हर जगह महफिले दुरूद सजा कर लोग बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए दुआ करें और जो लोग इस प्राकृतिक आपदा में हताहत हुए हैं उनके लिए इसाले सवाब करे

मुंबई:18 अगस्त हर जगह महफिले दुरूद सजा कर लोग बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए दुआ करें और जो लोग इस प्राकृतिक आपदा में हताहत हुए हैं उनके लिए इसाले सवाब करें आल इंडिया उलमा मशाइख बोर्ड के संस्थापक व अध्यक्ष हज़रत सय्यद मोहम्मद अशरफ किछौछवी ने बोर्ड के तमाम ज़िम्मेदारों सहित सभी मुसलमानों से यह अपील की उन्होंने यह भी कहा कि लाखों लोग बाढ़ में फंसे हैं सरकारी आकड़ों के मुताबिक लगभग 700 लोग हताहत हो चुके हैं हजारों लोग लापता हैं वर्षों बाद ऐसी भीषण बाढ़ आयी है जिसमें इतनी भयानक इंसानी जान माल की हानि हुई है .

हज़रत ने बताया कि कल बाद नमाज़े इशा मस्जिद गौसुलआलम मडआइलैंड मुंबई में आयोजित महफिले दुरूद में वह स्वयं मौजूद रहेंगे महफिले दुरूद के बाद बाढ़ पीडतों में जो लोग हताहत हुए हैं उनके लिए इसाले सवाब और बाढ़ प्रभावितों के लिए दुआ की जायेगी. उन्होंने लोगों से बाढ़ पीडतों के लिए हर संभव मदद जुटाने की भी अपील की जिससे जिस भी तरह हो सके इस मुश्किल वक़्त में वह लोगों की मदद के लिए आये यही इंसानियत है और मज़हब भी यही सिखाता है मुसीबत में लोगों की मदद करना अगर अपने रब को खुश करना चाहते हो तो उनकी मदद करो जो परेशान हैं.
हमारे लोगों को हमारी ज़रूरत है हमें उनके लिए अपने रब से दुआ भी करनी है कि उन्हें जल्द से जल्द इस आफत से छुटकारा मिल जाये और उनके लिए मदद भी जुटानी है.

लोग बहुत परेशान है सुदूर गावों में कोई सरकारी मदद नहीं पहुँच पा रही है न ही वहाँ सम्पर्क हो पा रहा है हालात बहुत खराब हैं लिहाज़ा लोग महफिले दुरूद में आयें और बाढ़ प्रभावितों के लिए दुआ करें और मदद का भी हर संभव प्रयास करें.
By: यूनुस मोहानी

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0